Sunday, December 15, 2019

Asaduddin Owaisi आए JamiaMilia छात्रों के समर्थन में, दे दिया दमदार बयान

Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi मुस्लिम नेता के तौर पर अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर Narendra Modi सरकार के नागरिकता संशोधन बिल(Citizen Amendment Bill) पर चुप्पी तोड़ दी है। CAB के विरोध में Jamia Milia के छात्रों की ओर से हो रहे प्रदर्शन को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है। Asaduddin Owaisi इस प्रदर्शन के समर्थन में और Jamia जामिया के छात्रों के समर्थन में आ खड़े हुए हैं। उन्होंने ट्विटर पर बड़ा बयान जारी कर दिया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस को लेकर भी बड़ा बयान दिया और ये मांग कर दी है। 

Jamia Milia में हुआ दमदार प्रदर्शन

नागरिकता संशोधन बिल(CAB) का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। पहले इसका विरोध सिर्फ असम और बंगाल में हो रहा था। हालांकि अब ये प्रदर्शन की आग देश की राजधानी Delhi तक भी पहुंच गई है। जामिया इलाके की बात करें तो यहां रविवार को हिंसक प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में दिल्ली के लोगों को और सार्वजनिक चीजों का काफी नुकसान हुआ। Jamia Milia के छात्रों ने तीन बसों को आग लगा दी। इसके साथ ही जमकर तोड़-फोड़ की गई। वहीं Asaduddin Owaisi भी जामिया छात्रों के समर्थन में आ गए हैं। दूसरी ओर Congress ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ दी है। कांग्रेस के पवन खेड़ा ने दिल्ली की आप सरकार और गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah से इस मामले में दखल देने की मांग कर दी है।

Asaduddin Owaisi News
 

Asaduddin Owaisi ने तोड़ी चुप्पी 

Citizen Amendment Bill पर पहली बार Asaduddin Owaisi ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि वो जामिया के छात्रों के साथ हैं। Asaduddin Owaisi ने कहा है कि दिल्ली पुलिस को हिरासत में लिए गए छात्रों को फौरन रिहा करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि कितने छात्र पुलिस की कस्टडी में है, इस बारे में भी दिल्ली पुलिस को बताना चाहिए। Asaduddin Owaisi ने इसके साथ ही बड़ी मांग कर दी है। उन्होंने कहा है कि इस हिंसा को लेकर एक न्यायिक जांच होनी चाहिए और ये घटना क्यों हुई, इसका पता लगाना चाहिए। 

दोस्तो आपको क्या लगता है Asaduddin Owaisi का समर्थन सही है या नहीं, कमेंट में जरूर बताएं। 

No comments:

Post a Comment