Thursday, February 20, 2020

Donald Trump की बीवी Melania Trump के तीन बड़े राज, जानें Political news पर

डोनाल्ड ट्रंप Donald Trump दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका America के राष्ट्रपति हैं। वो भारत की यात्रा पर आने वाले हैं। ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। उनके इस दौरे की तैयारियां भारत में जोर-शोर से चल रही हैं। उनके साथ उनकी खूबसूरत पत्नी मेलानिया ट्रंप Melania Trump भी साथ आ रही हैं। अगर आप मेलानिया Melania Trump के बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको उनसे जुड़े तीन राज बताते हैं। इनमें दूसरा राज तो सबसे खास है। information about Melania Trump here it is.



Melania Trump का राज नंबर 1

डोनाल्ड ट्रंप Donad Trump और मेलानिया Melania Trump ने एक दूसरे से लव मैरिज की थी। हालांकि कम ही लोगों को ये राज पता होगा कि मेलानिया ट्रंप अपने पति डोनाल्ड से 24 साल छोटी हैं। जी हां वो इस समय 49 साल की हैं लेकिन जब उन्होंने ट्रंप से शादी की थी तब दोनों की उम्र में बहुत लंबा फासला था। दोनों की साल 1998 में मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Melania Trump का राज नंबर 2

मेलानिया ट्रंप के बारे में दूसरा राज तो सबसे खास है। कम ही लोगों को पता होगा कि मेलानिया ट्रंप को एक या दो नहीं बल्कि पांच भाषाओं की जानकारी है। जी हां वो पांच भाषाओं को समझ और बोल सकती हैं। इनमें स्लोवेनियन और अंग्रेजी समेत इटालियन, जर्मन और फ्रैंच हैं। आपको बता दें कि स्लोवेनिया की रहने वाली मेलानिया पिछले 200 साल के अमेरिकी इतिहास में अमेरिकी से बाहर जन्मीं पहली फर्स्ट लेडी हैं।

Melania Trump का राज नंबर 3

ट्रंप की पत्नी की तीसरी बात भी बेहद दिलचस्प है। आपको पता नहीं होगा कि वो एक सुपर मॉडल रह चुकी हैं। जी हां इसी वजह से वो अपने को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। आपको बता दें कि मेलानिया रोज 7 तरह के फल खाती हैं ताकि स्वस्थ रहें। इतना ही नहीं वो रोज सुबह 5 बजे उठ जाती हैं और इसके बाद कई तरह की कसरत भी करती हैं।

No comments:

Post a Comment